Home Relationship अपनी सेक्स ड्राइव को बढ़ाने लिए करे हींग के इस नुस्खे का...

अपनी सेक्स ड्राइव को बढ़ाने लिए करे हींग के इस नुस्खे का सेवन

2838
SHARE
couple, bed, sex, happy, sleeping, kissing, lay, laying, hug, caress

पुरुषो में पायी जाने वाली यौन समस्याओं का निदान आप इस एक चुटकी हींग से कर सकते हैं, हींग में कई प्रकार के स्वस्थ्य गुण होते हैं, अगर आप किसी भी प्रकार की यौन समस्या से ग्रस्त हैं तो आप भी इन समस्याओं का छुटकारा हींगे के द्वारा कर सकते हैं.

अगर आपमें किसी भी तरह की सेक्स समस्या जैसे, शीघ्रपतन, कमजोरी, नपुंसकता आदि से ग्रस्त हैं तो हींग का इस्तेमाल करें, हींग आपके सेक्स ड्राइव को बढ़ाने का काम करती है, और आपकी इन समस्याओ का निदान कर आपको नहरपुर एनर्जी प्रदान कर आपकी सेक्स समस्याओ को समाप्त करती हैं.

पुरुषो में अगर हैं यह समस्याएं:

नपुंसकता

लिंग का उत्तेजित ना होना.

सेक्स करने में घबराहट.

शीघ्रपतन की समस्या.

अपने पार्टनर को खुश ना कर पाना.

ज्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाना.

मर्दाना कमज़ोरी होना.

सेक्स की इच्छा ना होना या फिर इन चीज़ों से दूर जाना रहना.

अगर आप पुरुषो में इस प्रकार की कोई समस्याएं हैं तो आपको इस नुस्खे को आज़माने की ज़रूरत हैं जैसे आप इस नुस्खे को आज़मायेंगे वैसे ही आपको इन समस्याओ में राहत महसूस होने लगेगी.

हींग का नुस्खा:

सदियों से पुरुषों द्वारा हींग का इस्तेमाल नपुंसकता खत्म करने के लिए किया जा रहा है. इसलिए जिन पुरुषों को समय पूर्व स्खलन की समस्या होती है उनके इस समस्या को हींग नैचुरल तरीके से ठीक करने में बहुत मदद करती है. हींग में बहुत सारे स्वास्थ्यवर्धक गुण होते हैं जिसके कारण यह इन समस्याओ से निजात दिलाने में बहुत ज़्यादा फायदेमंद होती हैं.

ऐसे अपनाये:

एक पुस्तक नैचुरल रेमिडी फॉर गुड हेल्थ के अनुसार केवल 6 सेंटीग्राम (0.06 ग्राम) हींग का सेवन 40 दिनों तक करना है, इन 40 दिनों में ही आपका सेक्स ड्राइव बेहतर हो जाएगा. और आपको अपने शरीर में एक अनोखे प्रकार की एनर्जी का आभास होगा.

रोजाना सुबह लगभग 0.06 ग्राम हींग को घी में फ्राई करें और उसमें शहद और बरगद के पेड़ का लैटेक्स मिलाकर इस मिश्रण को बना लें. फिर इस मिश्रण का सेवन आप हमेशा सुबह सूर्य निकलने से पहले खाली पेट सेवन करें.

इस नुस्खे को ४० दिन तक आपको आज़माना होगा इसके अलावा आपको इसके अच्छे रिजल्ट के लिये ऊपर दिए गया टिप्स के अनुसार ही प्रयोग करना होगा और आपको थोड़ा धीरज रखना होगा इसके बाद जब आप इसका उपयोग आप अच्छे से कर लेंगे तो आपको बहुत फायदा पहुँचेगा.

इरेक्टाइल डिसफंक्शन या नपुंसकता का ऐसे करे इलाज:

इसके अलावा ये मिश्रण आपको नपुंसकता की भी समस्या से निजात दिलाता हैं, इसके इलाज के लिए एक ग्लास गर्म गुनगुने पानी में एक चुटकी हींग का पाउडर मिलाकर सेवन करें.

इससे आपका इंफेक्शन ठीक हो जाएगा, हींग इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या को बिना किसी साइड इफेक्ट के दूर करने में बहुत सहायता करती है, हींग शरीर के प्रजनन अंग में रक्त संचार को बढ़ाकर उत्तेजित कर काम के उत्तेजना को बढ़ाती है, इसे आपकी सेक्स ड्राइव बहुत बढ़ जाती हैं.

a pinch of asafoetida will help you to remove all your sexual disease and is also cure your impotency, read this remedy carefully

web-title: a pinch of asafoetida will resolve your all sexual problems

keywords: sexual problems, impotency, asafoetida, home, remedy