Home Relationship प्रेगनेंसी से बचना चाहते है तो करे ड्राई सेक्स

प्रेगनेंसी से बचना चाहते है तो करे ड्राई सेक्स

6555
SHARE
keep away the fear of pregnancy by dry sex

प्रेग्नेंसी का डर महिलाओं को ही नहीं, पुरुषों को भी होता है वो जब भी सम्बन्ध बनाने की सोचती है तो वो इस सोच से घबरा जाते हैं की कही उनकी महिला पार्टनर प्रेग्नेंट ना हो जाए इसलिए हर कोई इससे सुरक्षा लेकर ही इंटरकोर्स करते हैं. जबकि कंडोम केवल 97% तक ही सुरक्षित होता है. बाकी तीन फीसदी मामलों में कंडोम इस्तेमाल करने के बाद भी प्रेगनेंट होने की संभावना होती है.

अगर आप गर्भधारण करने से बचना चाहते हैं तो ड्राई सेक्स आपके लिए बेहतर उपाय है लेकिन कुछ लोगों की शिकायत है कि ड्राई सेक्स में मजा नहीं आता है महिला पार्टनर ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती है ऐसी कई बाते सुनने में आती हैं लेकिन क्या सच है आईये बताते है

अगर आपकी भी यहीं समस्या है तो आप इस लेख में दिए गए इन कुछ खास टिप्स को अपनाइए. ये खास टिप्स आपके ड्राय सेक्स को मजेदार बना देंगे. इस दौरान आप ऑर्गैज़्म तक पहुँच भी जायेंगे और सेक्स का पूरा मजा भी ले पायेंगे वो भी बिना प्रेगनेंसी की चिंता किए और आप अच्छे से एन्जॉय कर सकेंगे.

शर्म ना करें:

ड्राई सेक्स अगर अधिक करते हैं तो पार्टनर से इस बारे में बात करने से शर्माये नहीं क्योंकि ड्राय सेक्स में सबसे ज्यादा समस्या होती है कि महिलाएं ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती हैं जिस कारण वो पूरा मज़ा नहीं उठा पाती हैं.

जबकि पुरुष ब्लो जॉब से आसानी से ऑर्गैज़्म तक पहुंच जाते हैं ऐसी स्थिति में जब महिलाएं ड्राय सेक्स में ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पा रही हैं तो अपने पार्टनर यह बात बताएं ताकि आपका पार्टनर आपको ऑर्गैज़्म कराने के लिए कुछ और ट्राय करे और इससे आप दोनों ही सेक्स  का भरपूर आनंद ले पाएंगे.

इस अंग के साथ फोरप्ले

महिला पार्टनर को ऑर्गैज़्म तक पहुंचाने के लिए पुरुष उनके क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करें इससे वो ऑर्गैज़्म तक पहुच सकती हैं इसके अलावा महिलाए  हम्पिंग से भी ऑर्गैज़्म तक जल्दी पहुंच जाती है.

अंडरवियर पहने रहें

ड्राई सेक्स का पूरा मजा लेना है तो रियल में जैसे सेक्स करते हैं वैसे ही करें. केवल इस दौरान अंडरवियर ना उतारें. जिससे कि फ्लूइड जब डिसचार्ज हो तो वो वजाइना में ना जाए जिससे प्रेगनेंसी का खतरा ना रहे.

इसका मतलब ये नहीं कि आप कपड़े पहनकर सेक्स करो. इसका मतलब ये है कि आपको केवल और केवल अंडरवियर पहनकर सेक्स करना है जिससे स्पर्म अंडरवियर में ही रह जाए और आप इस समस्या से सुरक्षित रहे.

फोरप्ले करना ना छोड़ें

ड्राई सेक्स का पूरा मजा लेना है तो फोरप्ले करना ना  छोड़ें क्योंकि इंटरकोर्स और आउटरकोर्स में फोरप्ले की अधिकता होती है और पेनिट्रेशन नहीं होता. इस तरीके से आप सेक्स का पूरा मजा ले पाएंगे और प्रेगनेंट होने का कोई खतरा आपके दिमाग से निकल जाएगा.

You want to enjoy the sex process and don’t want pregnancy then you should go for the dry sex and let the pregnancy fear away

web-title: keep away the fear of pregnancy by dry sex

keywords: pregnancy, dry, sex, tips