काजू मिल्क इस तरह से दूर करे आपकी शीघ्रपतन की समस्या

13819
Loading...

जो लोग आसानी से पूरा समय लेकर सेक्‍स करते हैं उनकी बॉडी बिल्‍कुल सही होती है लेकिन जो लोग ऐसा नहीं कर पाते हैं उनमे किसी ना किसी प्रकार की सेक्स समस्या होती हैं जिसके कारण उनका वैवाहिक जीवन खराब हो जाता है कुछ प्रकार के घरेलू उपाय अपनाने की आवश्‍कता होती है क्योकि दवाओं के साइड इफेक्ट्स बहुत होते हैं जिसके कारण आपमें और भी रोग लग जाते हैं इसीलिए घरेलू नुस्खे बेहतर माने जाते हैं.

आपकी सेक्‍स लाइफ अच्‍छी नहीं है और आपको शीघ्रपतन की शिकायत है तो आपको इस बारे में चिंता करने की आवश्‍यकता है इसके अलावा भी आपको अगर सेक्स से रिलेटेड कोई समस्या है तो भी आपको इस बात का ध्यान रखना आवश्यक है. लोगो को ऐसी समस्‍या होती है जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

देर तक सेक्‍स करते रहना, शरीर के स्‍वास्‍थ्‍य को बताता है मतलब जो लोग आसानी से पूरा समय लेकर सेक्‍स करते हैं उनकी बॉडी बिल्‍कुल सही होती है लेकिन अगर आप ऐसा करने में नाकाम है तो आपको परेशानियों का सामना करना पड़ता होगा  यह हम आपको बहुत आसान नुस्खा बतायेंगे जिसके इस्तेमाल से आप पूरी तरह इस चीज़ से निजात पा सकेंगे.

काजू आपकी सेक्‍स लाइफ को बर्बाद होने से बचा सकता है और शीघ्रपतन की समस्‍या को दूर कर सकता है. काजू के सेवन से रक्‍त परिसंचरण अच्‍छा हो जाता है, मधुमेह के रोगियों के लिए ये लाभकारी होता है और इससके सेवन से क्षमता में वृद्धि होती है. काजू को इस प्रकार खाने से शीघ्रपतन की समस्‍या दूर हो जाती है आपकी सेक्स लाइफ सही हो जाती हाँ कैसे आईये जानते हैं.

काजू दूर करे शीघ्रपतन की समस्या:

आवश्‍यक सामग्री:  

आधा कप – काजू मिल्‍क एक चम्‍मच

Advertisement
Loading...

 शहद .

बनाने की विधि:

सबसे पहले आप एक कप में काजू मिल्‍क लें और इसमें शहद को मिला ले फिर इसको अच्छे से मिक्स कर लें इसके बाद इसका सेवन कैसे करना नीचे पढ़े.

इसको लेने का तरीका:

इसे आप सोने से पहले और डिनर के दो घंटे बाद पी लें, इससे आपको अपनी इन समस्याओं निजात मिलेगी.

इसके फायदे:

इस प्राकृतिक उपाय से शीघ्रपतन की समस्‍या दूर हो जाती है जो की आजकल पुरुषो में बड़ी समस्या हैं. इसे  कुछ हफ्तों तक पीने के बाद आप आसानी से अपनी सेक्‍स लाइफ में एन्जॉय कर सकेंगे.

साथ ही आपको पहले से अधिक ऊर्जा भी महसूस होगी क्योंकी इसको पीने ऊर्जा महसूस होती हैं इसके अलावा, आपको सेक्‍स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए स्‍वास्‍थ्‍यवर्धक भोजन करना होगा और नियमित रूप से व्‍यायाम करना होगा और अच्छा खाना खाना होगा.

काजू मिल्‍क में विटामिन ई की भरपूर मात्रा होती है जो कि शरीर में रक्‍त के संचार को अच्‍छा बनाता है. इससे इंटरकोर्स के दौरान भी रक्‍त का संचार अच्‍छा रहता है और व्‍यक्ति बिना थके आसानी से देर तक परफॉर्म कर सकता है, इससे आपको इन सम्सायो से अच्छे तरह से निजात मिलेगी.

 cashew remedy will resolve all your sex problems and make sexually healthy, know all  the benefits o cashew regarding sex issues

web-title: cashew remedy will resolve all your sex problems and make sexually healthy

keywords: cashew milk, home, remedy, sex problems

Advertisement
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here