शहद और टमाटर के कमाल से दूर होगी आपकी सेक्स सम्बन्धी समस्याए

7251
Loading...

पुरुषो में सेक्स समस्याएं पायी जाती हैं जिसके चलते पुरुष परेशान रहते हैं, कई पुरुषो में जानकारी की कमी होती हैं तो कुछ अपनी शर्म के कारण अपनी इस प्रकार की समस्याओं को किसी से भी बताने में संकोच करते हैं.

अगर आप भी यौन रोग, स्वपनदोष, सेक्स ना करने की इच्छा, शीघ्रपतन, कमजोरी, थकान अगर कोई पुरुष इन समस्याओ से पीड़ित होता नहीं तो वो अपनी पार्टनर को कभी को संतुष्ट नहीं कर पाता हैं, जिसके चलते लोगो के रिश्ते खराब हो जाते हैं.

ऐसे काफी लोग हैं जिनको सेक्स ड्राइव की समस्या होती हैं, जिसके चलते वो अपना वैवाहिक जीवन सही से नही गुज़ार पाते, मार्केट्स में ऐसे बहुत सारे ऑप्शन मौजूद हैं जिनके द्वारा वो अपनी शक्ति को बढ़ा सकते हैं लेकिन यह भी सच हैं की बहुत से लोग इसे खरीदने में असमर्थ होते हैं यहाँ हम आपको बातएंगे ऐसे घरेलू नुस्खे के बारे में जिनसे आपकी यह समस्याए समाप्त हो जाएंगी.

टमाटर और शहद बढ़ता  है आदमी की संभोग शक्ति बहुत तरह के लोग होते है जीवन में कुछ जो अपनी बात सबसे शेयर करते है और कुछ किसी से नहीं करते है वो बहुत परेशां रहते है अब आप भी अपनी परेशानी दूर कर सकते है जिसका उपाए कुछ इस प्रकार है.

टमाटर और शहद  :

इसको मिला कर आप पांच मिनटों में बढ़ा सकते है आपनी अंदरूनी शक्ति को.

Advertisement
Loading...

बहुत से पुरुष में संभोग की शक्ति कम होती है और शर्म के कारण वो किसी से यह बात स्येर नहीं करते अपने में घुटते रहते है अपनी इस समस्या से परेशान होने की अब उनको ज़रुरत नहीं बस शहेद और टमाटर का सेवन खूब करे इसको करने के दौरान किसी भी तरह का नशा नहीं करना चाहिए यह आपके लिए असरदार नहीं होगा.

जैसे की आप सिगरेट शराब और पान तम्बाकू से दूर रहे अगर आप इसका भी उपयोग करते है और साथ में सहेद टमाटर भी खाते है तो आपकी समस्या में सुधर नहीं होगा .

पुरुष महिलाओ से ज्यादा अपनी सेक्स सम्बंधित समस्या के बारे में छुपाते है महिलाये अपनी दोस्तों वह अपनी माँ से इस समस्या के बारे में डिस्क्स करती है पर आदमी किसी से नहीं बताते है.

टमाटर सहेद का इस्तेमाल करने से सभी प्रकार की सेक्स सम्बंधित समस्या से निजात मिलजाएगी .पुरुष की यह परेशानी भले हई व्यक्तिगत हो पर इसका सामना पुरे परिवार को करना पड़ता है पुरुष  सेक्स समस्या में अत्यधिक कमज़ोरी महसूस करने लगते है इससे कई पुरुष वैध हकीम के पास जाने लगते है और दीमागी तोर से बीमार रहने लगते है तनाव से गुज़रते है

एक महीने तक करना होगा इसका सेवन :

आपको इसके सेवन को पुरे एक महीने करना होगा तब जाके आपको इस समस्या से निजात मिलेगी अगर आपके कोई दोस्त को है ये समस्या तो आप उसको बता सकते है यह नुस्खा टमाटर शहद का इसको इस्तेमाल करना है आसान .

रोज़ सुबह नाहार मुह इसका इस्तेमाल करे, एक ग्लास  टमाटर का जूस निकल कर उसमे दो चम्मच शहद और इसको पिए रोज़ इसको पिने से आपकी संभोग की शक्ति बढ़ जायेगी .

ध्यान देने योग्य बाते :

अगर आप इसका इस्तेमाल करते है तो आप सिगरेट पान मसाला शराब आदि धुम्रपान का इस्तेमाल ना करे वरना आपको कोई फ़ायदा नहीं होगा. इसके इस्तेमाल से एक घंटा पहले वह बाद में कोई भी प्रकार का चाय या पानी न पिये .

Best home remedy for your sex problem that give you all benefits regarding to these problem

.

web-title: honey and tomato home remedy for sex problem

keywords: honey, tomato, sex drive, home, remedy

Advertisement
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here