ओलिव आयल का इस्तेमाल दूर करेगा आपकी यह सेक्सुअल डिज़ीज़

3194
Loading...

पुरुषो में शीघ्रपतन और स्वपनदोष जैसी समस्या आजकल आम होती जा रही हैं जिसे देखो वो इस समस्या से ग्रस्त हैं जिसके कारण शादीशुदा दंपति को संभोग सुख से वंचित कर देती है, जिससे उनकी सेक्सुअल लाइफ के साथ रोजाना की लाइफ भी बेकार हो जाती है. अगर आप भी इसी तरह की किसी समस्या का सामना कर रहे हैं, और आप अपनी यह समस्याएं किसी को बता भी नहीं पा रहे हैं तो आपको ज़रूरत हैं ओलिव आयल को इस्तेमाल करने की आपने हमारे पिछले आर्टिकल में ओलिव आयल के कुछ बेहतरीन फायदे पढ़े हैं, अब हम आपको यहाँ बताएंगे की किस प्रकार ओलिव आयल का इस्तेमाल आपकी सेक्स लाइफ को बनाएगा बेहतर.

पुरुषो में अगर यह समस्याएं हैं तो अपनाये ओलिव आयल:

पुरुषो में नपुंसकता की परेशानी.
स्वप्नदोष का होना.
धातु दोष होना.
शीघ्रपतन किस समस्या.
महिलाओ में वजाइना की ड्राईनेस.
सेक्स की इच्छा नहीं होना या कम होना.
स्मार्म काउंट में कमी.
बहुत अधिक थकावट होना.

ऑलिव ऑयल एक गुणकारी तेल है जो दिल को भी सेहतमंद रखता है और स्वास्थ्य को भी. इसके साथ ही ये वैवाहिक जीवन के प्यार और रोमांस को भी बरकरार रखने में मदद करता है, कैसे और किस तरह आपको आगे इस लेख में पता चलेगा.

किस तरह काम करता हैं ओलिव आयल इन बीमारियों में:

ऊपर दी गयी सभी बीमारियों का कारण हमारी खराब जीवनशैली हैं और दुरुस्त खान-पान का सेवन नहीं होना, और कुछ खराब आदतों के चलते लोगो को इन बीमारियों का सामना करना पड़ता हैं इसी परिणामों के बाद शरीर में थकावट और वीर्य के पतलेपन की वजह से शीघ्रपतन जैसी समस्या उत्पन्न होती है.

इसके साथ ही खराब जीवन शैली के कारण पुरूष और नारी दोनों में कामोत्तेजना की कमी आ जाती है जिससे पुरुषों में नपुंसकता का खतरा पैदा हो जाता है और महिलाओं में वजाइना की ड्राईनेस की समस्या उत्पन्न हो जाती है. महिलाओ में यह समस्या भी बहुत ज़्यादा बढ़ती जा रही हैं जिसके कारण उनके सम्बन्ध खराब हो जाते हैं.

इस प्रकार करे ओलिव आयल का इस्तेमाल:
Advertisement
Loading...

ओलिव आयल इन गुप्त बिमारियो को दूर करने में बहुत ज़्यादा सहायक भी हैं, रोज खाने में एक चम्मच ऑलिव ऑयल डालें, या ओइल्वे आयल से पका हुआ खाना खाये अगर आप खाने के साथ सलाद खाते हैं तो सलाद में एक चम्मच ऑलिव ऑयल मिक्स कर सुबह-शाम खाएं, पहले तो यह की खुद सलाद खाना भी सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता हैं उसके बाद अगर आप इसमें ओलिव आयल मिलाकर खाते हैं तो आपको इन बिमारियो से राहत मिलेगी.

ऑलिव ऑयल के सेवन से शरीर में एस्ट्रोजेन हार्मोन का स्तर बढ़ता है जो सेक्स हार्मोन टेस्टास्टरोन की कमी को पूरा करने में मदद करता है जिससे पुरूषों को लिबीडो की समस्या से राहत मिलती है. और जब इन हॉर्मोन्स में बैलेंस बन जाता हैं तो आपकी यह समस्या कम होने लगती हैं.

अगर आपकी यह समस्याएं इस नुस्खे से भी सही नहीं हो रहे हैं तो आपको चाहिए की इसके लिए आप डॉक्टर से परामर्श करे इसके बाद आपको चाहिए की आप इस नुस्खे का प्रयोग करते वक़्त थोड़ा धीरज रखे क्योंकि घरेलू नुस्खों में आराम थोड़ी देर से मिलता हैं. लेकिन ओइल्वे आयल से पका खाना खाने से आपको सेहत के कई फायदे मिलेंगे.

if men are dealing with these problems then they can you olive oil that will resolve all their problems.

web-title: olive oil will resolve these sexual diseases

keywords: olive oil, sexual diseases, resolve, tips

Advertisement
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here