वीर्य के पतलेपन को दूर करेगा घी का यह नुस्खा

4937
Resolve these sexual problems with ghee home remedy
Loading...

स्वाद ना पसंद होने के कारण कई लोग घी नहीं खाते हैं. लड़कियां तो वजन बढ़ने के कारण घी नहीं खाती लेकिन लड़कों को भी यह ख़ास पसंद नहीं आता हैं लेकिन अगर वो इसकी गुणवत्ता के बारे में जान जायेंगे और वो यह समझ जायेंगे की उनके लिए और उनकी लाइफ के लिए यह कितना फायदेमंद हैं तो वो भी इसका सेवन शुरू कर देंगे. एक चम्मच घी नामर्दी और नपुंसकता से जुड़ी हर तरह की समस्या का इलाज करता है वीर्य के पतलेपन का तो घी रामबाण इलाज है.

सामान्य है ये समस्या:

आज के भागते-दौड़ते जीवन में हर इंसान शारीरिक तौर पर कमजोर हो रहा है और बहुत ज्यादा स्ट्रेस फुल हो रहा हैं जिसके चलते लडको में सेक्स सम्बन्धी समस्याए बढती जा रही हैं लड़के शारीरिक रूप से कमज़ोर हो रहे हैं लड़कों की इस शारीरिक कमजोरी का असर उनकी मर्दानगी पर पड़ता है.

इस शारीरिक कमजोरी और रोजाना खाने वाले फास्टफुड का सबसे ज्यादा प्रभाव पुरुषों के वीर्य पर पड़ता है जिसके कारण उनमे इसको लेकर कई तरह के रोग हो रहे हैं जिसके कारण पुरुषों को वीर्य के पतलेपन की समस्या होती है जो उनकी नामर्दी का कारण बन जाती हैं.

ऐसे में पुरुष शर्म के कारण डॉक्टर के पास जा नहीं पाते हैं और इस समस्या को बढाते रहते हैं. अगर आपको भी ऐसी ही समस्या है और आप भी शर्म के कारण किसी डॉक्टर के पास नहीं जा पा रहे हैं तो आज ही घर बैठे घी द्वारा अपनी समस्या का समाधान करें यह बहुत आसान उपाय हैं जो आपके घर पर ही मौजूद हैं.

घी इन बीमारियों का करता है इलाज:

घी करेगा इन बीमारियों का इलाज जजिसके बाद आप अपनी साड़ी सेक्सुअल समस्याओ को कथं कर सकेंगे.

Advertisement
Loading...

शीघ्र पतन

स्वपनदोष

वीर्य का पतलापन

वीर्य के अन्य विकार

काम वासना में कमी

काम की अनिच्छा

कमजोर स्पर्म.

क्यों हैं घी फायदेमंद:

माना जाता है की घी में कुछ जरूरी रसायन होते हैं जो जवानी को कायम रखने और बुढ़ापे को दूर रखने का काम करते हैं और  यह आपके लिए और भी तरीको से फायदेमंद हैं इसकी पुष्टि वैज्ञानिकों ने भी की है.

पुराने जमाने में बुजुर्गों का मानना था कि काली गाय का घी खाने से पुरुष कभी बूढ़ा नहीं होता हैंऔर वो हमेशा जवान बना रहता हैं अब गाय काली हो या सफेद, घी तो घी होता है.

इसलिए रोज सुबह-शाम एक चम्मच घी खाएं और जवान बने रहें.  दरअसल गाय के घी में स्वर्ण छार पाए जाते हैं, जिसमे अदभुत औषधिय गुण होते है.

जो की गाय के घी के अलावा किसी अन्य तरह के घी या मक्खन में नहीं रहते. गाय के घी से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है इसीलिए अगर आपमें में यह समस्याए हैं तो इसका सेवन तुरंत करे.

वीर्य के पतलेपन में घी का ऐसे करे इस्तेमाल:

गाय के घी से बल और वीर्य बढ़ता है और शारीरिक व मानसिक ताकत में भी बढोत्तरी होती है वीर्य के पतलेपन के लिए घी को मूसली के साथ इस्तेमाल करें.

इसके लिए सबसे पहले सफेद मूसली का 250 ग्राम बारीक पीस लें और उसके चूर्ण बना लें. अब इस मिश्रण को 2 लीटर दूध में मिलाकर खोया बना लें फिर 250 ग्राम घी में डालकर इस खोए को भून लें.

ठंडा हो जाने पर इसमें आधी किलो चीनी पीसकर मिलाएं इस मिश्रण को सुबह – शाम 20 ग्राम खाने से काम शक्ति बढ़ती है और वीर्य गाढ़ा होता है और आपकी साड़ी परेशानियां हल हो जायेंगी.

If you are dealing with these sexual diseases, use these home remedy of ghee that will resolve all your problem and make you stronger.

web-title: Resolve these sexual problems with ghee home remedy

keywords: strong, men, sperm, quantity, home, remedy, ghee benefits

Advertisement
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here