स्लिम फिगर के मालिक बनना चाहते हैं तो अपनाये पालक और अदरक का यह नुस्खा

703
this ayurvedic remedy will make you slim just in few days
Loading...

हम देखते रहते हैं कि हमारे सेलेब्रिटीज और मॉडल्स मैगजीन और टीवी में हमें एकदम फिट दिखाई देते हैं, इनमें बिल्कुल भी अतिरिक्त फैट नहीं दिखता है और इनकी बॉडी एकदम परफेक्ट शेप में होती हैं आप भी इस तरह के फिगर की ख्वाइश रखते होंगे लेकिन क्या इस बॉडी को पाना इतना आसान हैं.

यह मुश्किल हिं और इसके लिए आपक जिम में बहुत पसीना बहाना पड़ेगा यही सोचकर आपलोग डॉ जाते होंगे लेकिन आज हम आपको ऐसा नुस्खा बतायेंगे जिसके इस्तेमाल के बाद आप भी पा सकेंगे परफेक्ट फिगर वो भी बस कुछ ही दिनों में.

किस तरह से होगा आपका वज़न वो भी कुछ ही दिन में:

आयुर्वेद एक पौराणिक चिकित्सा पद्धति है जिसकी उत्पत्ति भारत से हुई है, इसके इलाज आज के जमाने में कारगर हैं जो कि अन्य चिकित्सा पद्धतियों को कड़ी चुनौती देती हैं, बहुत से लोग आज अन्य उपचारों को छोडकर आयुर्वेदिक औषधियों से उपचार करते हैं क्यों कि यह पूरी तरह प्राकृतिक हैं और सुरक्षित है और इसके किसी प्रकार के साइड इफेक्ट्स भी नहीं है.

जहां तक वजन कम करने का सवाल है इसके लिए भी आयुर्वेदिक इलाज असरकारक है आज इसी तरह हम आपको एक नुस्खा बता रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप स्लिम हो जायेंगे.

Advertisement
Loading...

आवश्यक सामग्री:

पालक का जूस- 3 टेबल स्पून.

अदरक का जूस- 1 टेबल स्पून.

यह घरेलू औषधि वजन कम करने में शानदार है, खास तौर पर यदि इसे सही तरह और नियमित रूप से लगाया जाये तो इसके अलावा इसका इस्तेमाल करते समय हाई कैलोरी वाले खाने से दूर रहें और रोजाना 45 मिनट तक व्यायाम करना होगा और बस आप भी पा सकेंगे परफेक्ट फिगर.

बनाने का तरीका:

बताई गई सामग्री को एक प्याले में डालें और फिर इन्हें मिलाकर पेस्ट बना लें. रोजाना नाश्ते से पहले 2 महीने तक इसका सेवन करें इससे आपका वज़न कम होने लगेगा.

कैसे करेगा फायदा:

पालक के जूस में प्रोटीन और एंटी-ओक्सीडेंट्स की अधिकता होती है जिससे मैटाबोलिक रेट काफी हद तक बढ़ती है और शरीर का वजन जल्दी कम करने में मदद मिलती है.

अदरक के जूस में पावरफुल एंजाइम्स होते हैं जो ज़्यादा फैट को अवशोषित कर कोशिकाओं को अक्षम कर देते हैं, और इससे वजन कम होता है.

सावधानी: अगर आप किसी प्रकार के रोग से ग्रस्त हैं खासकर पेट सम्बन्धी तो इस उपाय को अपनाने से पहले डॉक्टर से सलाह ज़रूर लें.

This ayurvedic remedy will lose your weight just in few days use it on a daily basis and see the best results

web-title: this ayurvedic remedy will make you slim just in few days

keywords: ayurvedic, remedy, weight lose, tips

Advertisement
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here