पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट्स के साथ अगर करते है यह गलतिया तो हो जाये सावधान

3125
tips to take care of your private parts during intercourse
Loading...

पुरुष हमेशा बेड पर अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चिंतित रहते है अगर सेक्‍स लाइफ को ज्‍यादा इंटरेस्टिंग बनाना चाहते है तो बेड पर कुछ चीजें है जिन्‍ह‍ें आपको पूरी तरह अवाॉइड करनी होगी और इसके लिए आपको अपने प्राइवेट पार्ट्स की सुरक्षा बी करनी होगी जिससे आपको किसी प्रकार की सेक्स समस्या ना हो.

यह आर्टिकल पुरुषों के लिए है जिसमें बताया जाएगा कि सेक्‍स करने से पहले या दौरान पुरुषों को क्या नहीं करना चाहिए जिसका असर आपके सेक्स लाइफ पर पड़ता है और आपके लिए बहुत ज्यादा नुकसानदेह हो सकता हैं  आइए जाने कि पुरुषों को कैसे सेक्‍स के दौरान अपने सेंसेटिव पार्ट का ध्‍यान रखना चाहिए जिससे आगे चल कर कोई परेशानी ना हो.

पेनिस के साथ जबरदस्ती ना करे:

सेक्स शुरू करने के पहले फोरप्ले करना ज़रूरी होता है लेकिन पेनिस के साथ खेलना, स्ट्रेच करना, ट्वीस्ट करने जैसे काम एक्शन शुरू करने से पहले करना गलत होता है इसे आपके प्राइवेट पार्ट्स को नुक्सान पहुचा सकता हैं.

अगर आपको फोरप्ले करने के बाद भी इरेक्शन नहीं हो रहा है तो ऐसे काम करने के बजाय डॉक्टर के साथ जल्द से जल्द मिले हो सकता हैं आपको सेक्स को लेकर कोई गंभीर समस्या हो.

हैंडजॉब ज्यादा ना करें:

Advertisement
Loading...

अगर आप सेक्स के पहले ऐसा करते हैं या अपने पार्टनर को हैंडजॉब करने के लिए कहते हैं तो इस काम को धीरे-धीरे से करें नहीं तो संवेदनशील नर्व को नुकसान पहुंच सकता है और आपको किसी प्रकार की चोट भी आ सकती है.

गलत चीजों से ना करें साफ:

अक्सर लड़के प्राइवेट पार्ट्स को सुगंधित साबुन या शैंपू से धोने की गलती करते हैं, इससे रैशेज और इंफेक्शन होने का डर रहता है सिर्फ पानी और साबुन से साफ करना ही काफी होता है और इससे पीअच लेवल भी ज्यादा हो जाता हैं जो जलन का वा खुजली का सबब बन जाता हैं.

बाइट ना करें:

कभी कभी उतेजना में आकर पार्टनर शरीर के आसपास बाइट कर देते हैं. लेकिन ध्‍यान दे कि ब्‍लो जॉब के दौरान पार्टनर आपके सेंसेटिव पार्ट के आसपास बाइट ना कर दे. इससे कुछ गम्‍भीर समस्‍या भी हो सकती है जो आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती हैं.

पेनिस को स्ट्रेच ना करें:

साइज को बढ़ाने के चक्कर में कभी भी पेनिस को स्ट्रेच ना करे इससे नुकसान पहुँचने की संभावना हो सकती है और यह आपकी सेक्स लाइफ को बिगाड़ सकता हैं.

लुब्रिकेट करने की ना करें गलती:

आपको सेक्स के पहले पेनिस को लुब्रिकेट करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि महिला का वैजाइनल फ्लूइड ही इसके लिए काफी होता है. हद से ज्यादा इसके इस्तेमाल से रैशेज़ या इंफेक्शन होने की संभावना को बढ़ाता है जो आपकी सेक्स लाइफ को दर्दनाक बना सकता हैं.

Men should be aware about there private parts during sexual activity, these tips will tell you how to avoid these things

web-title: tips to take care of your private parts during intercourse

keywords: men, private parts, sexual activity, sex roblems

Advertisement
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here